• Top News

    13 November 2016

    OMG : सेक्स वर्कर्स का खुला ऑफर, पुराने नोट लाओ और साथ रात बिताओं

    कोलकाता समाचार: पांच सौ और एक हजार के नोट बंद होने के बाद लोग परेशान हो रहे हैं। उन्हें बैंकों में लंबी लाइन में इंतजार करना पड़ रहा है। ऐसे में कोलकाता की सोनागाछी की सेक्स वर्कर्स ने अपने ग्राहकों को खुला ऑफर दिया है। उन्होंने 500 और एक हजार के पुराने नोट स्वीकार करने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि आप इस सप्ताह तक आइए, उनकी सेवा लीजिए, उसके बाद वो पुराने नोट लेने को तैयार हैं।
    उनकी इस घोषणा के बाद ग्राहकों की संख्या बढ़ गई है।

    सेक्स वर्कर्स के लिए काम करने वाली दरबार महिला समन्वय कमेटी की भारती ने बताया कि जो हाइप्रोफाइल सेक्स वर्कर्स हैं, उन्हें दिक्कत नहीं हो रही है, लेकिन जो कम पैसे के लिए काम करती हैं, उन्हें समस्या आ रही है। खासकर, जो छोटे ग्राहकों से 300-400 वसूलती हैं। उनके पास गाहक नहीं आ रहे हैं।
    पिछले दो दिनों से उन्हें काफी दिक्कत हो रही है।उन्होंने बताया कि यहां आने से पहले ग्राहक यही पूछ रहे हैं कि आप पांच सौ या हजार के पुराने नोट लेंगे या नहीं। इसके बाद ही आगे की सौदेबाजी होती है। सेक्स वर्कर ने बताया कि हमारे पास और कोई चारा नहीं है। हमारी मजबूरी है कि हम पुराने नोट स्वीकार करें। अन्यथा हमारे सामने आर्थिक संकट आ जाएगा। हमें खाने को भी लाले पड़ जाएंगे।

    उषा मल्टीपर्पस कॉपरेटिव बैंक के अधिकारियों के अनुसार सोनागाछी इलाके से पिछले दो दिनों में 55 लाख से भी अधिक रुपये जमा करवाए गए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आम तौर पर सेक्स वर्कर नकद पैसा ही रखती हैं। लेकिन नोट बंद हो जाने के बाद उनकी समस्या बढ़ गई है।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)
    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: OMG : सेक्स वर्कर्स का खुला ऑफर, पुराने नोट लाओ और साथ रात बिताओं Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top