• Top News

    8 November 2016

    दिवाली मनाने मुंबई से आईं 26 कॉलगर्ल्स को 70 पुलिसकर्मीयों ने मिलकर पकड़ा और फिर...

    जयपुर समाचार: आगाज़ इंडिया रिपोर्ट, वाक्या है जयपुर के नजदीक एक गांव का जहां शुक्रवार देर रात जयपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर के एक ही जगह से 26 काॅलगर्ल को रंगेहाथ गिरफ्तार किया, इनके साथ 19 युवक भी पकड़े गए हैं जो जयपुर और राजस्थान के अन्य जिलों के निवासी बताए जा रहे हैं।

    इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए जयपुर शहर के 8 थानो की पुलिस ने 70-80 पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर अंजाम दिया और बड़े पैमाने पर हो रहे इस गोरखधंधे को बंद करवाया इस कार्यवाही को जयपुर के इतिहास में देह व्यापार से जुड़ी सबसे बडी कार्रवाई और सफल कार्यवाही बताया जा रहा है।


    आपको बताते चलें की पुलिस ने यह कार्रवाई जयपुर से अजमेर राजमार्ग स्थित नंदलाल गांव में की है और इस गोरखधंधे में मुंबई से अजमेर तक की युवतियां पकड़ी गईं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़ी गईं युवतियाँ ज्यादातर यहां के आस-पास के शहरों की रहने वाली हैं और इनमें से अधिकतर युवतियाँ मुम्बई में रहकर काॅलगर्ल का काम किया करती हैं, सभी पकड़ें गए युवक एवं युवतियों से पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)

    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: दिवाली मनाने मुंबई से आईं 26 कॉलगर्ल्स को 70 पुलिसकर्मीयों ने मिलकर पकड़ा और फिर... Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top