• Top News

    18 November 2016

    जानिए अपने आज के राशिफल के बारे में (18 नवम्बर 2016

    मेष: आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
    वृष: स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।
    मिथुन: संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में इच्छा विरुद्ध अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।
    कर्क: आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।
    सिंह: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं।
    कन्या: माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। लेकिन दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

    तुला: कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है।
    वृश्चिक: वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढे़गा। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है,जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयेाग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।
    धनु: वाणी में कठोरता के भाव रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।
    मकर: नौकरी में परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आय में वृद्धि होगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।
    कुंभ: माता के परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी।
    मीन: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। परिवार में सुख-शांति रहेगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)

    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जानिए अपने आज के राशिफल के बारे में (18 नवम्बर 2016 Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top