• Top News

    20 November 2016

    कभी 86 किलो की थी ये एक्ट्रेस, अब 31 किलो वजन घटा कर पाया ऐसा Hot लुक

    एंटरटेनमेंट। फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ की हीरोइन यानी भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट लुक देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये वही भूमि हैं। दरअसल, फिल्म में ओवरवेट दिखने वाली भूमि किसी एंगल से हीरोइन नहीं लगती थीं। ‘दम लगा के हइशा’ में भूमि का ओवरवेट फिज़ीक उनके कैरेक्टर की मजबूरी थी। वैसे, इस फ़िल्म के बाद भूमि ने वज़न को काफी कंट्रोल किया है। यही वजह है कि उनका लेटेस्ट अवतार किसी जीरो फिगर हीरोइन से कम नहीं है। भूमि ने अपने कुछ लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिनमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 30 किलो तक घटाया वजन

    ‘दम लगा के हइशा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भूमि पेडणेकर ने अपना वजन 30 किलो तक कम कर लिया है। यह वह वजन है, जो उन्होंने ‘दम लगा के हइशा’ के लिए बढ़ाया था। भूमि के इस वेट लॉस के पीछे उनकी स्ट्रिक्ट डाइट है। भूमि के मुताबिक, मैंने फैट से फिट होने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट ली है। इसमें रिफाइंड सुगर, सेचुरेटेड फैट्स, गेहूं और चीज जैसी चीजें शामिल नहीं होती थीं। मेरे खाने में नट्स, बाजरा, ब्राउन राइस और प्रोटीन्स शामिल होते थे।

    ऐसे बढ़ाया था वजन…
    वजन बढ़ाने के लिए भूमि ने रोजाना नाश्ता, लंच और डिनर में बटर चिकन, दाल मखनी खाई। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो नॉर्मल रूटीन पर आ गईं। मैंने मां के हाथों का बना खाना खाया, बैडमिंटन खेला, 10 से 15 मिनट तक एक्सरसाइज की, ग्रीन टी पी। इस तरह मैंने वेट लॉस कर लिया। फिल्म के दौरान मेरा वजन 85 किलो था।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)


    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कभी 86 किलो की थी ये एक्ट्रेस, अब 31 किलो वजन घटा कर पाया ऐसा Hot लुक Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top