• Top News

    29 November 2016

    शॉवर के नीचे इस अंदाज में दिखीं राधिका, जानें किस फिल्म के लिए हुईं न्यूड

    मुंबई समाचार: राधिका आप्टे की कुछ फोटोज मीडिया में आई हैं, जिनमें वे शॉवर के नीचे न्यूड नजर आ रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी बॉडी को प्लास्टिक के एक पर्दे से ढंका हुआ है। ये फोटोज राधिका की अपकमिंग फिल्म ‘बम्बईरिया’ के सीन की हैं, जिसमें वे मेघना नाम की पब्लिसिस्ट का रोल करने जा रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वार्ड ने कन्फर्म किया है कि ये उनकी फिल्म के सीन हैं, जिन्हें उस वक्त के आसपास ही शूट किया गया था, जब अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मैडली’ से राधिका की न्यूड क्लिप वायरल हुई थी। फिल्म की कहानी लीक्ड MMS पर ही बेस्ड…
    माइकल के मुताबिक, जब अनुराग की फिल्म का वीडियो लीक हुआ तो वे डर गए थे कि अब उन्हें अपनी स्क्रिप्ट बदलनी पड़ सकती है। क्योंकि राधिका उस वीडियो के लीक होने से बहुत अपसेट थीं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ।



    राधिका ने हिम्मत दिखाई और ‘बम्बईरिया’ के न्यूड सीन करने के लिए मान गईं। माइकल बताते हैं, “फिल्म में राधिका एक पब्लिसिस्ट के रोल में हैं। एक चोर उनका फोन खींच कर ले भागता है। वे उसका पीछा करती हैं, क्योंकि उसमें उनके नहाते हुए एक एमएमएस है। उन्हें डर रहता है कि अगर उनका वह एमएमएस लीक हो जाता है तो बॉलीवुड में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ेगा।”

    डायरेक्टर बोले- राधिका की रियल लाइफ को भुनाने की कोशिश नहीं
    राधिका आप्टे पहले ‘मैडली’ और ‘पार्च्ड’ से अपने न्यूड सीन लीक होने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। इसी के बाद उनकी किसी फिल्म में लीक एमएमएस की थीम डाली गई है। हालांकि, डायरेक्टर माइकल का कहना है कि वे राधिका कि रियल लाइफ को भुनाने की कोशिश नहीं कर रहे। उनके मुताबिक, इन सीन्स के बारे में राधिका पहले से ही सब जानती थीं।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)


    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: शॉवर के नीचे इस अंदाज में दिखीं राधिका, जानें किस फिल्म के लिए हुईं न्यूड Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top