• Top News

    14 November 2016

    अमेरिका के नये राष्ट्रपति ट्रम्प बन सकते है हिन्दू ,करेंगे मांस का त्याग

    देश-विदेश समाचार: रिपब्लिकन राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप की जीत के लिए भारत में बहुत से हवन व् पूजा-पाठ किये थे, ये सभी पूजा पाठ हिन्दू महासभा ने किए! आखिरकार डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिका के 45वे राष्‍ट्रपति बन गए हैं तो इस संगठन का खुश होना तो लाजिमी है! डोनाल्‍ड ट्रंप हिन्दू महासभा एक नई उम्मीद हैं! और उम्मीद ये भी हैं की ट्रंप भी हिंदू संस्‍कृति को अपना लेंगे।


    ट्रम्प को करना होगा सारी बुराइओ का त्याग:-

    अखिल भारत हिंदू महासभा ने अमेरिका के नए राष्‍ट्रपति ट्रंप की जीत के बाद एक बड़ा बयान जारी किया की ट्रंप हिंदू संस्‍कृति को अपनाने वाले हैं और इसके साथ ही वो गौमांस भी खाना छोड़ने वाले हैं! यह भारत के लिए एक अच्छी उम्मीद हैं!

    अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चंद्र प्रकाश कौशिक ने एक चैनल के साथ बातचीत करते हुए कहा की उन्हें पता चला हैं की अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप गौमांस खाते हैं! हिंदू संस्कृति के संपर्क में आने के कारण ट्रंप को इस संस्कृति को अपनाते हुए गौमांस खाना छोड़ना होगा और इसके साथ सभी बुराइयों को भी छोड़ना पड़ेगा!

    शुरू से ही सुनिश्चित थी ट्रम्प की जीत:-

    कौशिक ने कहा की हिलेरी क्लिंटन पर ट्रंप की जीत शुरुआत से तय थी, ट्रंप को जीतना ही जीतना था क्यूंकि भारत का सारा समुदाय ट्रंप के साथ था! जब अमेरिका का चुनावी अभियान चल रहा था उस समय हिंदू महासभा द्वारा हवन का आयोजन किया गया था, ये सभी पूजा-पाठ केवल ट्रंप को जीत दिलाने के लिए किया गया था!

    कौशिक ने कहा की इस हवन का आयोजन केवल ट्रंप के लिए प्रार्थना करने के मकसद से आयोजित किया गया था ! कौशिक मानते हैं की ट्रंप ही केवल एक ऐसे नेता हैं जो आतंकवाद के खिलाफ मजबूती से सामना कर सकते हैं और
    आतंकवाद को खत्म करने में अपना पूरा योगदान देंगे!
    कौशिक के अनुसार हम सभी को पता हैं की जब ट्रंप आतंकवाद के बारे में बात करते हैं तो उनका मतलब क्या होता हैं! ट्रंप आतंकवाद का पूरी तरह से सफाया कर सकतें हैं! और जो भी आतंकवाद को खत्म करने में खड़ा होगा हिंदू महासभा उसका समर्थन करेगी और उसका पूरा साथ देगी !
    जब कौशिक से सवाल किया गया की यह तो विदेशी लोगों को अमेरिका में नौकरी देने के खिलाफ हैं तो इस बात पर कौशिक का कहना हैं की यह उनकी अमेरिकी नीति हैं!

    दिवाली के मौके पर डोनाल्‍ड ट्रंप ने हिंदुओं के साथ मिलकर दिवाली के त्यौहार के बड़ी धूम-धाम से मनाया था! उस समय ट्रंप ने कहा की वे हिन्दुओ से बहुत प्यार करतें हैं! और इसके अलावा उन्होंने कहा की व्‍हाइट हाउस में हिंदुओं का एक सच्‍चा दोस्‍त हमेशा मौजूद रहेगा!

    सदमे में है अमेरिका:-

    डोनाल्ड ट्रंप की जीत से पूरा अमेरिका सदमे में हैं ! बहुत सी जगह पर तो विरोघ प्रदर्शन भी हो हो रहें हैं और सिएटल में तो फायरिंग तक हो चुकी हैं! रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्‍ड ट्रंप 20 जनवरी 2017 को अमेरिका के राष्‍ट्रपति के तौर पर शपथ लेंगे।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)
    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अमेरिका के नये राष्ट्रपति ट्रम्प बन सकते है हिन्दू ,करेंगे मांस का त्याग Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top