• Top News

    14 November 2016

    जानिए अपने आज के राशिफल के बारे में (14 नवम्बर 2016)

    मेष: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा।
    वृष: मन में निराशा एवं असंतोष के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी।
    मिथुन: कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।
    कर्क: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। रहन-सहन कष्टदायी रहेगा। पिता का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी।
    सिंह: मन परेशान रहेगा। स्वभाव में चिड़चिडापन हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
    कन्या: नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति होगी।

    तुला: संतान के विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। भाइयों से मतभेद बढ़ सकते हैं।
    वृश्चिक: राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।
    धनु: कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें।आत्म संयत रहें।
    मकर: धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है।
    कुंभ: वाणी में सौम्यता रहेगी, लेकिन भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।
    मीन: किसी सम्पत्ति को लेकर भाइयों से विवाद हो सकता है। व्यर्थ के खर्च बढ़ेंगे। पिता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। शिक्षा में व्यवधान आएंगे।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)

    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जानिए अपने आज के राशिफल के बारे में (14 नवम्बर 2016) Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top