• Top News

    7 November 2016

    सेक्सी ना दिखने की वजह से लड़की ने की आत्महत्या

    देश विदेश समाचार: यह मामला ब्रिटेन के ग्लोसेस्टरशायर शहर का है। आगाज़ इंडिया के अनुसार हाई स्कूल में पढ़ने वाली जैसमिन क्लार्कसन को हमेशा से लगता था कि वो सेक्सी और आकर्षक नहीं दिखती थी और इसकी वजह से वो बहुत अलग सा और और मायूस सा महसूस करती थी।
    इस गलतफहमी ने उसको इतना मानसिक तनाव दे दिया कि वो अपनी ही जान की दुश्मन बन बैठी और आत्महत्या जैसा गंभीर क़दम उठाने पर मजबूर हुई, उसे लगा कि उसे अब जीने का कोई हक नहीं है क्योंकि वो लड़को को पसंद नहीं आती और लोग उसे पसंद नहीं करते।

    जिस दिन आत्महत्या किया उस दिन जैसमिन ने किसी से बात नहीं की और उस दिन स्कूल से लौटते वक्त घर भी नहीं गई और उसने खुद को खत्म कर लेने के लिए तैयारी कर ली थी और जैसमिन पूरी तरह से तैयार थी,
    इसके लिए उसने रास्ते में ही घर से कुछ दूर पड़ने सुनसान  पार्क में ऐसी जगह जाकर खुदको फांसी पर लटका लिया जहां कोई आता जाता नहीं था और वह किसी की भी निगाह भी नहीं पड़ती ।
    लगभग कुछ देर बाद वहां से गुजरने वाले एक व्यक्ति ने जब उसे पेड़ से टंगा पाया और तत्काल उसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जैसमिन के शरीर को अपने कब्जे मे ले लिया

    अब तक की पुलिस की जांच में पाया गया है कि जैसमिन ने अपने पूरे शरीर में लिखा हुआ था कि उसकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है और वो यह अपने सुंदर न होने की वजह से कर रही है और इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।
    उसने साथ ही में लिखा ‌कि वो शा‌रीरिक रुप से आकर्षक नहीं है और यही उसके इस आत्महत्या का मुख्य कारण है। 
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)
    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सेक्सी ना दिखने की वजह से लड़की ने की आत्महत्या Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top