• Top News

    20 November 2016

    न्यू कालोनी ककरमत्ता जनपद-वाराणसी में हुआ दो गुटों में बवाल

    आगाज़ इंडिया समाचार- न्यू कालोनी ककरमत्ता जनपद-वाराणसी में हुआ दो गुटों में बवाल की कई दुकानों और गाड़ियों पर पथराव
    वाराणसी जनपद के भेलूपुर थाना अंतर्गत आने वाले न्यू कॉलोनी ककरमत्ता में लगभग 25-30 की संख्या में उपद्रवियों ने अचानक ही पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें कई गाड़ियों को बुरी तरह छतिग्रस्त कर दिया इस घटना से छेत्र के लोगों में भय का माहौल है।
    ककरमत्ता स्थित न्यू कालोनी में दो गुटों में रंजिश को लेकर बीती देर शाम हुई मारपीट पथराव व तोड़फोड़ से क्षेत्र में सोमवार को भी तनाव पसरा रहा। कालोनी के मोड़ पर और आसपास लगातार पुलिस की गश्त बनी रही। देर रात एसपी सिटी राजेश यादव के निर्देश पर मंडुवाडीह पुलिस ने 7 नामजद और 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है।भेलूपुर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी ककरमत्ता के प्रवीण मिश्रा और ककरमत्ता गांव के परवेज अहमद के बीच काफी समय से रंजिश है हालांकि पहले उनके बीच मित्रता थी। बीच में इन दोनों के गुटों के बीच मारपीट हो चुकी है।
    रविवार की रात किसी बात को लेकर प्रवीण मिश्रा गुट के लोगों ने रात लगभग 8 बजे परवेज पर हमला कर दिया। इसके बाद लोग पीछा करते हुए गांव तक पहुंच गये और वहां मारपीट करने के साथ तोड़फोड़ भी की। इसके बाद लोग भाग कर वापस आ गये। परवेज पर हमले को लेकर ककरमत्ता गांव के आक्रोशित ग्रामीण भी लामबंद होकर न्यू कॉलोनी पहुंचे और तोड़फोड़ करने के साथ जमकर पथराव शुरू कर दिया।

    वाहनों को तोड़ने के साथ इन लोगों ने एक रेस्तरां में भी तोड़फोड़ की। पुलिस को खबर मिली तो वह भी पहुंच गयी। करीब घंटे भर हंगामे के बाद पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ लोगों को हटाया और उसके बाद जाकर कहीं स्थिति सामन्य हुई। सीओ भेलूपुर राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)

    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: न्यू कालोनी ककरमत्ता जनपद-वाराणसी में हुआ दो गुटों में बवाल Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top