• Top News

    17 November 2016

    बैंक मैनेजर ने BHU वीसी के आवास पर जाकर किया नोट एक्सचेंज, विद्यार्थियों ने दी लंका थाने में तहरीर

    वाराणसी समाचार: जहां एक ओर नोट बदलने और बैंकों से पैसे निकालने के लिए लाखों लोग लंबी लंबी लाइन में लगे हैं वहीं भारतीय स्टेट बैंक बीएचयू शाखा के मुख्य प्रबंधक और प्रबंधक ने बनारस हिंदू विश्विद्यालय (बीएचयू) के वीसी प्रो. गिरीश चंद्र त्रिपाठी के आवास पर पहुंचकर नोट एक्सचेंज किए। वीसी आवास पहुंचकर प्रो. गिरीश चंद्र से पुराने एक हजार के चार नोट लेकर दो हजार के नए नोट एक्सचेंज किए गए।
    इस पर बीएचयू के स्टूडेंट प्रशांत ने वाराणसी के लंका थाने में बीएचयू के वीसी और एसबीआई के मैनेजर के खिलाफ अवैध तरीके से घर पर करेंसी की अदला बदली का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने इस मामले में जांचकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

    इस मामले की शिकायत स्टूडेंट्स ने वित्त मंत्रालय से भी की है। मंत्रालय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आर्थिक सलाहकार की राय मांगी है।

    (Aagaz India के इस समाचार को नीचे दिए गए लिंक की माध्यम से WhatsApp, Facebook और Twitter पर शेयर करें और पाइए ताज़ा खबरें)

    • Comment as Blogger
    • Comment as Facebook User

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बैंक मैनेजर ने BHU वीसी के आवास पर जाकर किया नोट एक्सचेंज, विद्यार्थियों ने दी लंका थाने में तहरीर Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top